नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हुए आतंकी हमले पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बड़ा बयान दिया है. पर्रिकर ने कहा है कि सुरक्षा में चूक हुई थी. उन्होंने कहा, ‘यह एक संवेदनशील मामला है, जरूर कुछ न कुछ गलती हुई होगी.’ 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले के बाद पर्रिकर को फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि वह अपने गृह राज्य के बजाय सीमा पर हो रही घटनाओं पर ध्यान दें. 
 
पर्रिकर ने कहा है कि जो भी गलतियां हुई है उसका जल्द से जल्द पता लगाया जाएगा और भविष्य में ऐसी कोई गलती न हो इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा. हमले पर पाकिस्तान की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह केवल बोलने पर विश्वास नहीं करते बल्कि काम करने पर ज्यादा विश्वास करते हैं.
 
रक्षा मंत्री ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान की गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा केवल बयान नहीं है. दोषियों को जल्द ही सजा मिलेगी.’
 
बता दें कि रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे 4 आतंकी ने LOC में तार काटकर जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर स्थित आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हमला किया था, जिसमें करीब 20 जवानों की मौत हो गई थी. इस हमले के दो दिन बाद ही सीमा पार से फिर फायरिंग हुई, जिसके जवाब में सेना ने भी फायरिंग की और 10 आतंकियों को मार गिराया.