चंडीगढ़. म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने अपने ‘विवादित बयान’ को लेकर एक बार फिर से जैन मुनि तरुण सागर से माफी मांगी है. वह जैन मुनि से माफी मांगने बुधवार को चंडीगढ़ स्थित उनके आश्रम गए थे. जैन मुनि ने कहा है कि उन्होंने विशाल को माफ कर दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
विशाल डडलानी जब माफी मांगने आश्रम गए, तो तरुण सागर ने विशाल को कहा कि अपने कान पकड़कर माफी मांगों. इस पर विशाल ने कहा ‘मैं कान पकड़कर माफी मांगता हूं.’ 
 
तरुण सागर ने विशाल से मिलने के बाद कहा कि उन्होंने विशाल डडलानी को माफ कर दिया है. जैन समाज भी उन्हें माफ कर देगा. वहीं, विशाल ने मीडिया से कहा कि गुरुजी ने उनकी माफी स्वीकार ली है. उन्होंने पहले बिना जाने-पहचाने कमेंट कर दिया था लेकिन अब जैन मुनि के कड़वे वचन सुनने के बाद वह पसंद आने लगे हैं.
 
बता दें कि यह मामला तब का है जब तरुण सागर को हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने विधानसभा में आने का न्योता दिया था. उनके इस न्योते को स्वीकार कर सागर ने 26 अगस्त को हरियाणा विधानसभा को संबोधित किया था. अपनी परंपरा के मुताबिक, तरुण सागर इस मौके पर भी बिना कपड़ों के ही थे.
 
पहले भी मांगी माफी
इसी पर डडलानी ने जैन मुनि की फोटो लगाकर ट्वीट में लिखा था कि अगर आपने इन लोगों के लिए वोट दिया है, तो आप इस बकवास के लिए जिम्मेदार हो. नो अच्छे दिन, जस्ट नो कच्छे दिन. इसके बाद डडलानी के खिलाफ स्थानीय पुलिस में ​धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. 
 
आम आदमी पार्टी ने भी उनकी टिपण्णी पर अफसोस ​जाहिर किया था. इसके बाद डडलानी ने आप छोड़ दी थी. इससे पहले भी विशाल डडलानी एक खुला पत्र लिखकर अपनी टिपण्णी पर माफी मांग चुके हैं.