दिल्ली. उत्तर पूर्वी दिल्ली के बुराड़ी मंगलवार को दिनदहाड़े एक करुणा नाम की युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारे ने लड़की पर ताबड़तोड़ 21 बार वार किया था. सीसीटीवी में ये सारा मामला कैद हो चुका है और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस हत्याकांड में नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों की माने तो करुणा और सुरेन्द्र की मुलाकात 2012 में हुई थी. तब करुणा हत्यारे सुरेंद्र के एक कंप्यूटर इंस्टिट्यूट में पढने जाती थी. मई 2016 में सुरेंद्र ने इंस्टीट्यूट बंद कर दिया. लेकिन इस दौरान सुरेन्द्र करुणा से एकतरफा प्यार करने लगा था. उसने कई बार करुणा को प्रोपोज भी किया था. पर हर बार करुणा ने मना कर दिया. सुरेन्द्र लगातार करुणा को परेशान करता रहा.
 
पहले भी हुई थी पुलिस में शिकायत
बात जब बहुत बिगड़ गई तब करुणा के घर वालों ने पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने सुलह करवाई और सुरेन्द्र को करुणा को परेशान करने से मना किया. लेकिन सुरेन्द्र की सनक उतरी नहीं थी. पुलिस के मुताबिक सुरेन्द्र ने पूछताछ में बताया है कि उसे एक लड़के ने करुणा की तस्वीरें भेजी थी और उस शख्स ने दावा किया कि करुणा अब उसकी गर्लफ्रेंड है इसी बात से सुरेंद्र को गुस्सा आ गया.
 
फेसबुक बना हत्या की वजह
सुरेंद्र ने पूछताछ में ये भी बताया है कि उसे करुणा के फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड पता था और उसने करुणा और उसके बॉय फ्रेंड की फेसबुक मेसेंजर चैट भी पढ़ ली थी. सूत्रों की माने तो सुरेंद्र ने मंगलवार सुबह 8 बजे करुणा को जी टी बी नगर मेट्रो पर मिलने के लिए बुलाया था. वहां पर दोनों में झगड़ा हो गया, उसके बाद करुणा वहां से वापस चली गई. उस वक़्त करुणा के साथ उसकी चचेरी बहन भी थी. सुरेंद्र बाइक पर था वो इन दोनों से पहले पहुंच गया और उसके बाद उसने करुणा पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया.
 
 
फ़िलहाल सुरेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस सुरेंद्र के दिए गए बयानों को वेरीफाई कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि लड़की पर वार करने के बाद उसने ही खुद 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया. हालांकि अब पुलिस सुरेंद्र के कॉल डिटेल को भी निकाल रही है. आज सुरेंद्र को दिल्ली की तीसहजारी कोर्ट में पेश किया जायेगा.