नई दिल्ली. छेड़छाड़ के आरोपों में घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. लेकिन पुलिस ने उन्हें एक घंटे बाद वापस घर भेज दिया. पुलिस ने कहा कि अभी जांच चल रही है. जब जरूरत होगी तो खुद ही कार्रवाई की जाएगी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सरेंडर करने के करीब एक घंटे के बाद अमानतुल्लाह को जामिया नगर पुलिस स्टेशन से वापस भेज दिया गया. वहीं अमनतुल्लाह का कहना है कि उन्होंने मामले से जुडे़ कई बातें और दस्तावेज पुलिस को सौंपे है. जिसके बाद पुलिस ने उनसे कहा कि जांच में इनका ख्याल रखा जाएगा.
 
दिल्ली पुलिस का कहना है कि अमानतुल्ला को जांच के लिए नहीं बुलाया था. जांच चल रही है और जब उन्हें लगेगा तब वो खुद उन्हें गिरफ्तार करेंगे. वहीं अमानतुल्लाह ने कहा है कि पुलिस ने उन्हें बुलाया था तभी वो पुलिस स्टेशन गए थे. अमानतुल्लाह के मुताबिक पुलिस ने अब उनसे कहा है कि जब भी उन्हें बुलाएगी तब उन्हें पूछताछ और जांच के लिए आना पड़ेगा.
 
क्या है मामला
दरअसल ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान पर उन्हीं के रिश्तेदार की पत्नी ने छेड़खानी का आरोप लगा कर सनसनी मचा दी थी. पीड़ित महिला ने दिल्ली की एक अदालत में धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी दर्ज करवा दिया था. छेड़छाड़ और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज होने के बाद से ही अमानतुल्लाह पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई थी.