नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी में सेना के ब्रिग्रेड मुख्यालय में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि जो लोग भी इस घटना के पीछे हैं उनको कड़ी सजा दिए जाने नहीं दिया जाएगा
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 

प्रधानमंत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने रक्षा मंत्री और गृह मंत्री से इस बारे में बात की है.  रक्षा मंत्री जम्मू-कश्मीर जाकर वहां का जायजा लेंगे.
 
इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वहां आतंकी हमले में शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि और सलाम करते हैं. देश उनकी सेवा को हमेशा याद रखेगा.  मैं उनके परिवार के साथ हूं.
 

आपको बता दें कि आज सुबह जम्मू-कश्मीर के ऊरी सेक्टर में सेना के बिग्रेड मुख्यालय में चार आतंकियों ने हमला किया था. बताया जा रहा है कि यह हमला उस समय हुआ जब जवानों की ड्यूटी बदल रही थी. आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका जिससे वहां पर आग लग गई उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.
 
अचानक हुए इस हमले में सेना के 17 जवान शहीद हो गए और 18 घायल हो गए. जवाबी कार्रवाई में सेना ने सभी चारों आतंकियों को मार गिराया है. इस हमले को देखते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रूस और अमेरिका दौरा रद्द कर दिया है और अपने घर में आपात बैठक बुला ली. 
 
मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृह सचिव, आईबीच चीफ और कई अधिकारी शामिल हैं. वहीं गृह मंत्रालय की ओर से देश भर के हवाई अड्डों, सेना के कार्यालयों में सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है.