पटना. बिहार के उप-मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपराधियों के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं की तस्वीर ट्वीट की है. इन तस्वीरो में ये नेता शूटर मोहम्मद कैफ और पत्रकार के बेटे की हत्या के आरोपी इकबाल के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद तेजस्वी यादव ने पूछा है कि क्या कोई इन BJP नेताओं से तस्वीरों पर बाइट लेगा ? क्या कोई BJP नेता हमारी तरह इन मुद्दों पर ईमानदार है ? BJP अब क्यों भाग रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर फोटो शेयर की हैं उनमें केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ एक शख्स खड़ा है. उस तस्वीर के साथ तेजस्वी यादव ने उस शख्स को पत्रकार पुत्र को गोलियां से छलनी करने वाला फरार आरोपी बताया. उन्होंने यह भी लिखा ये शख्स भी BJP नेता के करीबी है.
 
यहीं नहीं तेजस्वी ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक शख्स को शूटर बताते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नवकी के साथ खड़ा दिखाया. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि देश जानना चाहता है क्या केंद्रीय मंत्री शूटरों को संरक्षण दे रह हैं? हम तो पूछेंगे ही.
 
तेजस्वी ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी निशाना साधते हुए लिखा कि सुशील मोदी जी ने एक पत्रकार पुत्र की हत्या के आरोपी कुख्यात अपराधी इकबाल को कुर्ता पायजामा पहना दिया. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए रविशंकर प्रसाद और मुख्तार अब्बास नकवी से पूछा है कि अब क्या वह अपने पद से इस्तीफा देंगे? सुशील मोदी अब इनसे इस्तीफा मांगें, जवाब का इंतजार है.
 
बता दें कि नीतीश सरकार के मंत्री तेज प्रताप के साथ पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में आरोपी शॉर्प शूटर मोहम्मद कैफ की एक तस्वीर सामने आने से बवाल हो गया था. इससे पहले कैफ आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबद्दीन के साथ भी दिखाई दिया था.