भोपाल. मध्य प्रदेश के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में नाराज छात्रों ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा पर स्याही फेंक दी. नड्डा ने पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उसके बाद वे AIIMS पहुंचे थे. केंद्रीय मंत्री ने AIIMS भोपाल में सीटी स्कैन मशीन और एमआरआई का उद्घाटन किया. इसी दौरान छात्रों के एक गुट ने वहां पहुंचा और विरोध करना शुरू कर दिया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल जेपी नड्डा के AIIMS पहुंचते ही मेडिकल के छात्रों ने विरोध शुरू कर दिया. छात्रों ने AIIMS की बिल्डिंग के निर्माण में हो रही देरी और फैकल्टी समेत कई और दूसरी सुविधाओं की कमी के चलते जमकर नारेबाजी की. इधर छात्र नारेबाजी कर रहे थे उधर नड्डा ने सीटी स्कैन मशीन और MRI का उद्घाटन किया.
 
इसके बाद जब नड्डा बाहर आए तो छात्रों ने अपनी मांगों को ना सुने जाने से नाराज होकर उन पर स्याही फेंक दी. हालांकि उस वक्त पर जेपी नड्डा ने मुंह मोड़ लिया और स्याही उनके कुर्ते और गाड़ी पर आकर गिरी. इसके बाद जब नड्डा वहां से जाने लगे तो नाराज छात्रों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. उसी दौरान उनकी गाड़ी से टकरा कर एक छात्रा मामूली रूप से घायल हो गई. हालांकि इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.