नई दिल्ली. दिल्ली के उप-राज्यपाल नजीब जंग ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तुरंत फिनलैंड से वापस आने का आदेश जारी किया है. हालांकि मनीष सिसोदिया ने फिनलैंड से लौटने से इनकार कर दिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्टिंग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के उनके कदम के खिलाफ साजिश की जा रही है. सिसोदिया का कहना है कि वह फिनलैंड एजुकेशन टूर पर आए हुए हैं छुट्टियां मनाने नहीं आए.
 
 
मनिष सिसोदिया ने फिनलैंड से अपनी कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिनलैंड के स्कूलों से सीखना कोई अपराध नहीं है. सिसोदिया ने फिनलैंड के हेलसिंकी में मीटिंग की कई तस्वीरों को ट्वीट कर लिखा है कि इन्हें भी देश को दिखाओ और बताओ कि मैं यहां क्या कर रहा हूं.
 
 
वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दिल्ली में ‘भगोड़ा दिवस’ मनाया. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने दिल्ली में संकट के वक्त लोगों की मदद करने के बजाय शहर से बाहर होने को लेकर केजरीवाल और उप-राज्यपाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चिकुनगुनिया और डेंगू के प्रकोप की चपेट में हैं और केजरीवाल सरकार के सभी लोग बाहर हैं.
 
 
उन्होंने कहा कि आज दिल्ली का लगभग हर घर चिकनगुनियां और डेंगू से प्रभावित है और यह सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ कर भाग गई है. इनके कई मंत्री चुनावों में व्यस्त हैं तो कई मंत्री देश के बाहर घुम रहे हैं.