नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 66वां जन्मदिन मनाने गुजरात जा रहे हैं. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी दक्षिणी गुजरात के अदिवासियों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे. पिछले हफ्ते ही मोदी ने गुजरात की जनता से वादा किया था कि अब वो गुजरात के ज्यादा दौरे करने की कोशिश करेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पिछले कई सालों से पीएम मोदी हर साल अपने जन्मदिन पर अपनी मां से जरुर मिलने जाते रहे हैं. इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिलेंगे. 
 
प्रधानमंत्री की यात्रा को राजनीतिक नजरिये से भी देखा जा रहा है. बीजेपी सूत्रों का मानना है की प्रधानमंत्री की यह यात्रा राजनीतिक नजरिये से भी महत्वपूर्ण है. पाटीदारों के आंदोलन और ऊना में दलितों के साथ हुई क्रूरता की घटनाओं से गुजरात में बीजेपी के प्रति इस समुदाय में नाराजगी का माहौल है. 
 
नवसारी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे
प्रधानमंत्री का सूरत के पास नवसारी में एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है. बता दें की अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. 30 अगस्त को जामनगर में एक सभा को संबोधित करने के दौरान पीएम ने कहा था कि गुजरात के लोगों को उनसे शिकायत है कि वो गुजरात को नजरअंदाज कर रहे हैं.
 
दिल्ली में सत्ता संभालने के बाद से मेरा गुजरात आना कम हो गया था क्योंकि वहां का काम मेरे लिए नया था. अब मैं काम सीख गया हूं तो गुजरात के लिए ज्यादा समय निकालूंगा और यहां ज्यादा आया करूंगा.