पटना. गैंगस्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन को जमानत मिलने पर मचे विवाद के बीच पूर्व रेलमंत्री और RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि उसे कोर्ट से न्याय मिला है. लालू ने कहा कि शहाबुद्दीन के मामले में बिना किसी वजह का विवाद मचाया जा रहा है, उसे किसी इंसान ने नहीं कोर्ट ने जमानत दी है. शहाबुद्दीन के लिए लालू या नीतीश कुमार ने कुछ नहीं किया है. महागठबंधन में दरार की खबरों को लालू ने खारिज करते हुए कहा कि यह फालतू की बातें हम सभी लोग एक साथ हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शहाबुद्दीन की ओर से नीतीश को परिस्थितियों का CM बताए जाने के सवाल पर लालू ने  कहा कि उन्हें हम लोगों ने ही नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया है. लेकिन लालू ने नीतीश सरकार की ओर से शहाबुद्दीन की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर कोई जवाब नहीं दिया.
 
 
BJP पर हमला करते हुए लालू ने कहा कि हम लोग अपना काम करते हैं. NDA वाले खासकर BJP वालों का सिर्फ एक ही एजेंडा है शाहाबुदीन, इनको और कोई काम नहीं है. लालू ने आगे कहा कि पास्ट इज पास्ट, प्रजेंट को इंजॉय करिए. फ्यूचर में क्या होगा उसकी चिंता मत करिए.
 
 
वहीं दूसरी तरफ बिहार के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा दिया गया है और सीबीआई ने केस दर्ज भी कर लिया है. इसकी घोषणा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार में इसकी घोषणा की. सीबीआई जांच से बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 13 मई को सीवान में पत्रकार की हत्या हुई थी.