नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जिसके बाद आप और बीजेपी में फिर से जुबानी जंग छिड़ सकती है. केजरीवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को पत्र लिखकर मांग की है कि गुजरात महिला जासूसी मामले में पीएम के खिलाफ जांच की जाएं. केजरीवाल ने इस मामले मे मोदी के साथ-साथ अमित शाह के खिलाफ भी जांच की मांग उठाई है.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
केजरीवाल ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखे पत्र में कहा है कि मैं इसके साथ संबंधित दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्यों को भेज रहा हूं. जिससे साफ हो जाएगा कि किस प्रकार मोदी और शाह ने खुद से आधी उम्र की एक युवा महिला की जासूसी की और वह भी इसलिए क्योंकि मोदी जी, जो उस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री थे.  उन्होंने कहा कि मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस संबंध में जांच शुरू करें और दोनों के खिलाफ हर संभव कड़ी कार्रवाई करें. 
 
 
केजरीवाल ने यह पत्र राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष द्वारा दो दिन पहले उन्हें लिखे पत्र के जबाव में लिखा है. जिसमें कहा गया है कि आयोग आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खां द्वारा एक महिला के साथ यौन छेड़छाड़ के आरोपों से परेशान है.