नई दिल्ली. देश के वरिष्ठ पत्रकार और इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है. दीपक चौरसिया को इस साल के जायंट्स इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर 17 सितंबर को मुंबई में उन्हें इस अवॉर्ड से सम्मानित करेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पत्रकारिता में बुलंद मुकाम हासिल करने पर दिया जा रहा अवॉर्ड
इस बार जायंट्स इंटरनेशनल अवॉर्ड के लिए दीपक चौरसिया के नाम का एलान यह साबित करता है कि पत्रकारिता में दीपक ने बुलंद मुकाम हासिल किया है. जायंट्स इंटरनेशनल अवॉर्ड अलग-अलग फील्ड के नामचीन लोगों को उनकी उपलब्धियों के लिए दिया जाता है. इस साल पत्रकारिता में दीपक चौरसिया को ये अवॉर्ड दिया जा रहा है. 
 
इन लोगों को भी मिलेगा अवॉर्ड
फिल्म से दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर, बिजनेस की दुनिया से निरंजन हीरानंदानी, बैंकिंग क्षेत्र से यस बैंक के चेयरमैन राना कपूर और समाज सेवा के लिए गुरमीत राम रहीम को जायंट्स इंटरनेशनल अवॉर्ड दिया जाएगा. भारत स्थित जायंट्स इंटरनेशनल समाजसेवा से जुड़ा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त संगठन है.
 
ये हो चुके हैं सम्मानित
ये सम्मान पिछले 44 साल से उन लोगों को दिया रहा है, जिन्होंने अपने काम और समाज में योगदान के लिए ना सिर्फ जिंदगी बिता दी बल्कि एक मिसाल कायम की. जायंट्स इंटरनेशनल अवॉर्ड मदर टेरेसा, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, रतन टाटा और मुकेश अंबानी जैसे लोग इस अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं. ये अवॉर्ड 17 सितंबर को मुंबई में प्रकाश जावड़ेकर देंगे.