यावतमल. महाराष्ट्र के यावतमल में 8 बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले में एक और शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में ये चौथी गिरफ्तारी है. बस के ड्राइवर और क्लीनर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शनिवार को स्कूल चलाने वाली एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष दीपक जीवने को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर घटना को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है. इसके पहले पुलिस ने बस के ड्राइवर सुरेन्द्र साव और क्लीनर किरन ब्रहमाणे के साथ साथ बस की एक महिला असिस्टेंट को भी गिरफ्तार किया गया था. 
 
क्या है पूरा मामला
पीड़ित बच्चों के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके बच्चों का पिछले एक महीने से शोषण किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर्स की भूमिका की भी जांच कर रही है. अभी तक के जांच में ये पाया गया है कि बस ड्राइवर सुरेन्द्र साव और क्लीनर किरन ब्रहमाणे ने बच्चों का शोषण किया है. जबकि उनकी महिला असिस्टेंट मूक दर्शक बनकर ये हैवानियत देखती रही.
 
ड्राइवर सुरेन्द्र साव और क्लीनर किरन ब्रहमाणे पर रेप, हिंसा और बच्चों के संरक्षण के प्रावधान के चार्ज लगाए गए है. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. ये सारी घटना यावतमल के वानी गांव स्थित ड्रीम्स प्ले स्कूल की है. स्कूल में नर्सरी से केजी-2 तक के क्लासेज हैं और इसमें करीब 150 बच्चे पढ़ते हैं.