नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के एक और विधायक अमानतुल्लाह खान पर करीबी रिश्तेदार की पत्नी से छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ. दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान पर IPC की धारा 354, 509, 506, 4989 (A) और 120 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि ओखला से AAP विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा अमानतुल्ला खान ने
अमानतुल्ला खान ने कहा कि मुझ पर लगे सभी आरोप निराधार हैं, वे सभी गलत हैं. जिन्होंने मेरे ऊपर ऐसा संगीन आरोप लगाया है उनसे मेरा चार साल से कोर्इ लेना-देना नहीं है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस ने मुझे फंसाने के लिए गलत आरोपों पर केस दर्ज किया है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस को इस मामले पहले जांच करनी चाहिए थी कि ये सही है या गलत, फिर केस दर्ज करना चाहिए था. बता दें कि अमानतुल्ला खान पर शनिवार को ही मामला दर्ज हुआ है.
 
 
इससे पहले शनिवार दिन में अमानतुल्ला ने दिल्ली सीएम को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि जब से मैं दिल्ली विधानसभा में से एक विधायक के तौर पर चुन कर आया हूं तब से बड़ी मेहनत के साथ काम किया है. वक्फ बोर्ड का चेयरमैन बनने के बाद मैंने पुरानी सरकार के कई घोटालों को उजागर किया है. परंतु, कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी और लोगों के लिए सेवा भाव पसंद नहीं आ रहा है तथा मेरे ऊपर और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है. मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं और अब मेरे सब्र का बांध टूट गया है. मैं सरकार की दी हुई जिम्मदारियों से मुक्त होना चाहता हूं. इसलिए सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं.