बाराबंकी. जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को गंभीर चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि देश के अगर 20 करोड़ मुसलमानों को कुछ हुआ तो पूरा मुल्क कश्मीर हो जाएगा, बेहतर होगा किे देश का खजाना शांति व्‍यवस्था में ही खर्च हो. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक कार्यक्रम के दौरान बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद गिराए जाने के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां 9 मुसलमानों की जली लाश पड़ी मिली. उन 9 शवों का पोस्टमॉर्टम मैंने ही करवाया था. उन्होंने कहा कि दलितों के साथ मुसलमानों का भी उत्पीड़न बढ़ा है. मुसलमानों को कभी बीफ के नाम पर तो कभी और सवाल उठा कर बेवजह परेशान किया जाता है. बेनी प्रसाद वर्मा ने PM नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मनमोहन सिंह ने किसानों-गरीबों का कर्ज माफ किया था और वर्तमान PM अडानी को कर्जे  से माफ कर रहे हैं.
 
 
बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी जी की हत्या की साजिश RSS ने ही रची थी. उन्होंने कहा कि कि जब गांधी जी की हत्या हुई तो RSS ने अपने कार्यकर्ताओं को पहले से ही बता दिया था कि 30 जनवरी को 12 बजे अपना रेडियो ऑन रखना, अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. उन्होंने कहा कि गांधी जी की हत्या के समय RSS मुख्यालय (नागपुर) में मिठाई बांटी गईं थी. इसके बाद सरदार पटेल ने RSS पर बैन लगाया था.