लुधियाना. स्टिंग ऑपरेशन को भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार बताने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब खुद मोबाइल से डरने लगे हैं. जी हां, सुनने में यह थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लुधियाना के एक फॉर्म हाउस जहां केजरीवाल रुके हैं वहां उनसे जो भी मिलने जा रहा है उन्हें अंदर जाने से पहले अपने मोबाइल, पेन और घड़ियां बाहर रखवानी पड़ रही हैं. बता दें कि केजरीवाल अभी चार दिनों के पंजाब दौरे पर हैं.
 
लुधियाना से एक फुटेज सामने आई है जिसमें साफ दिख रहा है कि केजरीवाल से मिलने जाने से पहले लोगों को अपने फोन बाहर जमा करवाने पड़ रहे हैं. केजरीवाल के इस कदम से उनसे मिलने आए लोग काफी नाराज हुए. लोगों ने इस बात का विरोध भी किया. 
 
लोगों का कहना है कि उनसे अंदर जाने से पहले सभी सामान बाहर रखवा लिए गए हैं. यहां तक कि एक छोटा सा पेन भी अंदर नहीं ले जाने दिया गया. बता दें कि अरविंद केजरीवाल हमेशा से ही स्टिंग ऑपरेशन के पक्षधर रहे हैं. उनके द्वारा ऐसा करवाने से लोगों में काफी निराशा है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App