नई दिल्ली. निर्भया मामले में सुनवाई के दौरान आरोपी विनय और अक्षय के वकील ए पी सिंह के देरी से कोर्ट पहुंचने की वजह से मामले पर सुनवाई की तारिख एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 16 सितंबर को होगी. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल निर्भया मामले में आज सुनवाई होनी थी, लेकिन बचाव पक्ष के वकील और एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड (एओआर) दोनों ही 40 मिनट देरी से कोर्ट पहुंचे, जिसके बाद जस्टिस दीपक मिश्रा ने दोनों को खूब फटकार लगाई. 
 
ए पी सिंह ने देरी से आने पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता था कि आज सुनवाई है उन्हें लग रहा था कि सुनवाई 19 सितंबर को है. एओआर एम एम कश्यप ने भी सफाई देते हुए कहा है कि उनको कभी कोई मैसेज नहीं आता और कॉज लिस्ट उन्होंने चेक नहीं की थी, इसके लिए माफ़ कर दिया जाये. बता दें कि एओआर को हर सुनवाई के पहले एक मैसेज किया जाता है और उन्हें सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहना पड़ता है.
 
जस्टिस दीपक मिश्रा ने दोनों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी ऐसा नहीं देखा कि सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष का वकील की नदारद रहे. बता दें कि जस्टिस मिश्रा ने दोनों को माफ करते हुए सुनवाई की तारीख 16 सितंबर तक के लिए आगे बढ़ा दी.