सूरत. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आंदोलन के बीच सूरत के उद्योगपति से 30 लाख रुपए लेने का वीडियो सामने आया है.
उद्योगपति मुकेश पटेल का आरोप है कि पाटीदार आंदोलन के समय हार्दिक ने अपने भाई रवि पटेल के जरिए लाखों रुपए लिए थे. इसका वीडियो खुद मुकेश पटेल ने जारी किया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या है वीडियो में ?
इस वीडियो में हार्दिक पटेल के चचेरे भाई 30 लाख रुपए लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. हार्दिक पटेल के चचेरे भाई का नाम रवि पटेल बताया जा रहा है. यह वीडियो मुकेश पटेल नाम को व्यक्ति ने जारी किया है. मुकेश पटेल का दावा है कि हार्दिक पटेल ने ब्लैकमेल कर दोनों से पैसे मांगे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है हांलाकि 35 लाख रुपये लेते यह वीडियो सामने आने  के बाद हार्दिक का कहना है की उसने लापसी कार्यक्रम के लिए ये पैसे लिए थे. 
 
क्या कहा मुकेश पटेल ने ?
मुकेश पटेल का कहना है कि अब जब गुजरात में बड़ी तादात में पाटिदार लोग इकट्ठा हो रहे हैं तो हार्दिक को लग रहा था कि उनकी नेतागिरी छिन जाएगी क्योंकि उन्होंने अब तक समाज के लिए कोई स्टैंड नहीं लिया था, इसी वजह से हम लोग कार्यक्रम कर रहे थे. मुकेश पटेल ने कहा है कि अभी मैंने अभी ये केवल पहला वीडियो दिया है समय आने पर और भी वीडियो दूंगा. हार्दिक ने मुझसे जेल में कहा था कि मेरी नेतागिरी छिन जाएगी.