नई दिल्ली. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री और सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार के मामले में समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा है कि इस तरह की खबरें देखकर बहुत दुख होता है. अन्ना ने यह बात इंडिया न्यूज़ को दिए अपने खास इंटरव्यू में कही.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा कि आप में संदीप जैसे नेता कैसे आए, इस बारे में केजरीवाल से सवाल किया जाना चाहिए. अन्ना ने कहा कि उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बहुत उम्मीदें थीं.  
 
उन्होंने केजरीवाल पर बात करते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल से बहुत उम्मीदें थीं, बहुत आशाएं थीं. उसका चरित्र अच्छा था, दिमाग तेज था. मुझे लगता था कि ये कार्यकर्ता देश के लिए कुछ अच्छा काम जरूर करेगा.’
 
साल 2011 में रामलीला मैदान में किए अनशन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘साल 2011 में जब रामलीला मैदान में अनशन किया गया था, तब इंडिया अगेंस्ट करप्शन और टीम अन्ना को देखकर पूरा देश खड़ा हो गया था. टीम अन्ना पर लोगों को विश्वास था, लेकिन आंदोलन के बाद केजरीवाल ने जब पार्टी बनाई तब टीम अन्ना टूट गई. टीम तोड़ी गई या टूट गई मैं नहीं जानता. अगर टीम अन्ना बनी रहती तो देश में बदलाव दिखता.’
 
बता दें कि संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी को कई तरह के सवालों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले दो साल के अंदर आम आदमी पार्टी के 6 में से 3 मंत्रियों को जेल की हवा खानी पड़ी है. संदीप पर आरोप लगा है कि उन्होंने राशन कार्ड बनवाने पहुंची महिला के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद केजरीवाल ने उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया और पार्टी से भी उन्हें निकाल दिया गया है.
 
इंडिया न्यूज़ पर देखिए समाजसेवी अन्ना हजारे का संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद उठे बवाल पर स्पेशल इंटरव्यू.