नई दिल्ली. कश्मीर घाटी में शांति बहाल करने को लेकर गई 26 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के खाली हाथ लौटने के बाद बुधवार को फिर से ऑल पार्टी मीटिंग हो सकती है. बुधवार को होने वाली ऑल पार्टी मीटिंग से पहले राजनाथ के घर पर बैठकों का दौर चला.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राजनाथ को गृह सचिव और आईबी चीफ ने पहले कश्मीर के हालात पर ब्रीफ किया. उसके बाद बीजेपी नेताओं की बैठक हुई जिसमें राजनाथ के आवास पर अरुण जेटली, अमित शाह, राम माधव और जितेंद्र सिंह पहुंचे थे. रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को दिन में 11 बजे सर्वदलीय प्रतिनिधिंडल की बैठक होगी.
 
4 सितंबर को गृह मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में 26 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल कश्मीर गया था. वहां से लौटने के बाद आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कश्मीर पर नई रणनीति को लेकर चर्चा की. गृह मंत्री ने पीएम मोदी को प्रतिनिधिमंडल की रिपोर्ट सौंपी.
 
बता दें कि वानी के मारे जाने के बाद अभी तक घाटी से कर्फ्यू नहीं हटाया गया है. बीते दो महीनों में अब तक पुलिस और सेना की कार्रवाई में 72 लोगों की जान जा चुकी है और हजारों लोग घायल हुए हैं. मृतकों और घायलों में युवाओं की संख्या ज्यादा है.