रालेगणसिद्धि :  समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को लेकर उनकी सारी उम्मीदें खत्म हो गई हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के नेताओं पर जिस तरह आरोप लग रहे हैं उससे वह काफी दुखी हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वहीं दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के सेक्स सीडी कांड पर अन्ना ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पहले ही अगाह किया था. लेकिन इस पर भी उनकी राय नहीं मानी गई.
 
उन्होंने कहा ‘कोई पक्ष हो या पार्टी, ये देखना जरूरी है कि कि आपके आदमी का चरित्र ठीक है या नहीं. लेकिन केजरीवाल ने मेरी राय नहीं मानी. मुझे बहुत पीड़ा हुई. केजरीवाल ने ग्राम स्वराज पर एक पुस्तक लिखी थी. क्या हम इसे ग्राम स्वराज कहेंगे?
 
बता दें कि अन्ना हजारे के नेतृत्व में ही अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण, किरन बेदी ने लोकपाल की मांग और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन खड़ा किया था. 
 
यूपीए के शासनकाल में हुए इस आंदोलन ने मनमोहन सरकार को हिला कर रख दिया था. लेकिन बाद में अरविंद केजरीवाल ने आंदोलन को आम आदमी पार्टी में बदल दिया. उसी समय से अन्ना हजारे ने खुद को अरविंद केजरीवाल से दूर कर लिया था. 
 
क्या संदीप कुमार का सीडी कांड
केजरीवाल सरकार में मंत्री संदीप कुमार की एक सेक्स सीडी सामने आई है. जिसके बाद उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त और पार्टी से निलंबित कर दिया गया. बाद में संदीप के खिलाफ सीडी में दिखने वाली महिला ने रेप का मामला दर्ज करवा दिया. फिलहाल आरोपी संदीप पुलिस की कस्टडी में हैं.