शिकोहाबाद : यूपी अखिलेश सरकार अपने ही नेताओं की कारगुजारियों से परेशान है. अब एक मामला रिश्तेदारी से जुड़ा सामने आया है.शिकोहाबाद जिले के गांव दिबायची में अखिलेश यादव के जीजा राजीव ने सरकारी पानी की टंकी पर ही कब्जा कर लिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मिली जानकारी के मुताबिक जहां पूरा गांव पानी की एक-एक बूंद का मोहताज है वहीं राजीव यादव इस टंकी के पानी को अपने स्कूल, हॉस्टल, धान, बीएज कॉलेज, राइस मिल, मिल्क डेयरी में खुलेआम सप्लाई करवाते हैं.
 
इसकी शिकायत गांव के लोग कई बार अधिकारियों से कर चुके हैं लेकिन मामला सीधे मुख्यमंत्री के रिश्तेदारी से जुड़ा होने की वजह से कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुआ.
 
जब इसकी पड़ताल के लिए हमारी टीम मौके पर पहुंची तो गांव के लोगों ने आपबीती बताई. उनका कहना है कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई जा चुकी है. लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. वहीं अब जान से मारने की धमकी दी जा रही है.
 
 
बता दें, राजीव यादव की शादी अखिलेश यादव के चचेरे भाई सपा सांसद धर्मेंन्द्र यादव की बहन से हुई है. जाहिर सत्ता की हनक का राजीव पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं.
 
सवाल इस बात का है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश सरकार के मंत्रियों और पार्टी के नेताओं को तो कई बार अनुशासन की घुट्टी पिला चुकी हैं, लेकिन अब इस मामले में वह क्या कहते हैं देखने वाली बात होगी.
 
फिलहाल तो दिबायची गांव के लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से यही उम्मीद कर रहे हैं कि वह उनको अपने जीजा राजीव की गुंडागर्दी से किसी तरह बचा लें.