पटना. बिहार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्री डाटा वाले विज्ञापन में दिख रहे हैं. मंत्री ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देशवासियों को अनलिमिटेड डाटा तो मिला, जरूरत भर दाल कब मिलेगी. उन्होंने कहा कि गरीबों को डाटा से ज्यादा दाल की जरूरत है. मोदी सरकार गरीबों को जरूरत भर दाल देने में भी विफल है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा कि बिहार में इस वक्त 16,500 मैट्रिक टन दाल की आवश्यकता है पर केन्द्र  ने 2,690 मैट्रिक टन दाल ही आवंटित की है. इतना ही नहीं बाढ़ राहत के लिए भी केन्द्र सरकार ने अब तक अतिरिक्त अनाज भी नहीं भेजा है. उन्होंने इंटरनेट यूजर से कहा कि डाटा का इस्तेमाल करके सोशल मीडिया के माध्यम से केन्द्र सरकार से पूछिए कि गरीबों को उसका अधिकार कब मिलेगा और गरीबों को जरूरत भर दाल कब मिलेगी. 
 
बता दें कि रिलायंस जियो के लॉन्चिंग समारोह में मुकेश अंबानी ने कहा था कि यह पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया को डेडिकेटेड है. अगले दिन सभी अखबारों में जियो का विज्ञापन निकला था, उसमें पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई थी. इस तस्वीर को देखते हुए राजनीतिक गलियारे में हलचल शुरू हो गई.