जम्मू. अलगाववादी नेताओं के द्वारा सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के साथ वार्ता से बहिष्कार के बाद आज डेलीगेशन जम्मू जाएगा. इससे पहले रविवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में ऑल पार्टी डेलीगेशन ने 200 प्रतिनिधियों से मुलाकात की और घाटी के हालात पर चर्चा की. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि आज सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जम्मू में क्शमीरी पंड़ितों के हालात पर चर्चा करेगा. गृह मंत्री राजनाथ सिंह 11 बजे मीडिया को संबोधि‍त करेंगे. बता दें कि सर्वदलीय नेताओं के इस दौरे के बीच एक बार फिर घाटी में हिंसा का दौर शुरू हो गया है. शोपियां में रविवार को प्रदर्शनकारियों ने मिनी सचिवालय को फूंक दिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की सुरक्षाबलों से हिंसक झड़प भी हुई, जिसमें करीब 20 लोगों के घायल होने की खबर है. 
 
बता दें कि रविवार को अलगाववादी नेताओं ने प्रतिनिधिमंडल के पांच विपक्षी सदस्यों से बात करने से इनकार कर दिया था. वहीं हुर्रियत कान्फ्रेंस के कट्टरपंथी धड़े के नेता सैयद अली शाह गिलानी ने उनसे मुलाकात करने से भी इनकार कर दिया. चार सांसद माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा नेता डी राजा, जदयू नेता शरद यादव और राजद के जयप्रकाश नारायण समूह से अलग हुए और गिलानी से मिलने के लिए उनके आवास पर गए जहां वह पिछले 60 दिनों से नजरबंद हैं.