नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. उनको आज दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया था, जहां पुलिस ने 14 दिन की रिमांड की मांग की थी जिसका संदीप कुमार के वकील ने विरोध किया था. वकील का कहना था कि जब संदीप कुमार पुलिस को सहयोग कर रहे हैं तब 14 दिन की रिमांड का कोई मतलब नहीं है. जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए संदीप को एक दिन की रिमांड पर भेजा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि कोर्ट में पेशी के वक्त संदीप कुमार की पत्नी रितु भी मौजूद थीं. उनका कहना है कि संदीप निर्दोष हैं, उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है.
 
दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री पर रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने शनिवार की रात को संदीप को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद संदीप कुमार से काफी देर तक पूछताछ की गई. जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और यह सब उनकी राजनीतिक छवि खराब करने की साजिश है. 
 
 
संदीप का कहना है कि वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वो कोई और है. पुलिस को सीडी को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजना चाहिए. संदीप को रेप के आरोप में धारा 375 और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. 
 
 
बता दें कि वीडियो में संदीप के साथ दिखाई दे रही महिला ने शुक्रवार को सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह संदीप के पास राशन कार्ड बनवाने गई थी, लेकिन उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी गई थी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था. महिला ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं है.
 
 
 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App