नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार ने दिल्ली के रोहिणी में डीसीपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया. कुछ समय पहले ही क्राइम ब्रांच और सुल्तानपुरी थाने की पुलिस टीम संदीप की तलाश में निकली थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सेक्स सीडी में जो महिला संदीप के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी, उसी महिला ने संदीप के खिलाफ दिल्ली के सुल्तानपुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज होने के बाद ही पुलिस संदीप की तलाश में निकली थी. जिसके बाद से ही यह कहा जा रहा था कि संदीप जल्द ही सरेंडर कर सकते हैं. 
 
 
महिला ने शिकायत में बताया है कि वह संदीप के पास राशन कार्ड बनवाने गई थी. उसी समय संदीप ने महिला को कोल्ड ड्रिंक पिलाई. महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला हुआ था. उसे पीने के बाद क्या हुआ महिला को कुछ भी याद नहीं है. महिला का आरोप है कि सीडी संदीप कुमार के मंत्री बनने के बाद की है.
 
केजरीवाल ने कहा- आरोप गंभीर, कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए
 
महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि महिला के आरोप बहुत ही गंभीर हैं, इस मामले में संदीप कुमार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
 
बता दें कि संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद उन्हें आम आदमी पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्हें मंत्री पद से भी बर्खास्त कर दिया गया है.