फतेहगढ़ साहिब. अपने घर से संसद तक वीडियो बनाकर विवादों में आए आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद भगवंत मान एक बार फिर नए विवादों के लपेटे में आ गए. भगवंत मान और उनके समर्थकों पर एक रैली के दौरान पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप लगा है. जब पत्रकारों ने उस रैली की वजह पूछी तो उनके मान भड़क गए और उन्हें रैली से चले जाने को कह दिया. यह रैली जाब में फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में हो रही थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
AAP द्वारा आयोजित ‘बादल भगाओ पंजाब बचाओ’ रैली में लगभग साढ़े 4 घंटे लेट पहुंचे मान उस वक्त आग बबूला हो गए जब पत्रकारों द्वारा लेट आने संबंधी उनसे सवाल पूछा गया. मान ने गुस्साते हुए कहा कि हमें ‘AAP’ के कार्यक्रमों की मीडिया रिपोर्टिंग की कोई जरूरत नहीं है.
 
 
मान ने कहा कि चुनाव में मीडिया नहीं हमें जनता जिताएगी साथ ही उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल लेट आते हैं और नेता लेट आते हैं उनसे तो सवाल नहीं करते हो उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया हमारे पीछे पढ़ गया है.
 
 
भगवंत मान ने मंच से ही मीडिया को बिकाऊ कहा. मान ने AAP कार्यकर्ताओं को अखबार नहीं पढ़ने की सलाह भी दी और आरोप लगाया कि अखबार वालों की खबरों के प्रकाशन में पैसे का असर होता है.
 
 
इतना सुनते ही पत्रकार रैली का बायकाट कर बाहर जाने लगे तो वहां बैठे लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके कैमरे छीनने का भी कोशिश करने लगे. AAP की रैली में मीडिया के साथ बुरा बर्ताव करने के लिए बस्सी पठाना के विधायक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) निर्मल सिंह ने मान की कड़ी निंदा की.