नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के चलते लगे जाम में थल सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग भी फंस गए. भारी बारिश और जाम के चलते CII के कार्यक्रम में सुहाग आधे घंटे लेट पहुंचे. उन्होंने खुद समारोह में पहुंचकर बताया कि रास्ते में उन्हें वापस जाने के लिए कहा गया था, लेकिन फिर भी वहां जैसे-तैसे करके पहुंचे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दलबीर सिंह सुहाग को बुधवार सुबह 10 बजे दिल्ली के CII के कार्यक्रम में पहुंचना था, मौका था सेना के डिजाइन ब्यूरो के लॉन्च का, लेकिन सेना प्रमुख समारोह में 10.35 मिनट पर वहां पहुंचे. उन्होंने कार्यक्रम मे पहुंचते ही भाषण की शुरुआत सुबह से हो रही तेज बारिश से की. उन्होंने कहा कि मैं अपने घर से 9:45 मिनट पर निकले लेकिन रास्ते में जाम में फंस गए. उनके स्टॉफ ऑफिसर ने वापस लौटने की सलाह दी, लेकिन वह नहीं लौटे. इसलिए मैं कार्यक्रम में 35 मिनट देरी से पहुंचा.
 
दिल्‍ली-NCR, गुरुग्राम में बुधवार सुबह हुई भारी बारिश के चलते कई इलाकों में भारी मात्रा में पानी जमा हो गया. भारी बारिश के कारण राष्‍ट्रीय राजधानी के कई इलाकों और सड़कों पर पानी लगने के कारण भारी यातायात जाम हो गया है. इस भीषण ट्रैफिक जाम के चलते सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसके कारण यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सड़कों पर जल-जमाव के चलते पूरे शहर में यातायात प्रभावित हुआ.