नई दिल्ली. भारत दौरे पर आए अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन कैरी को एक बार फिर भारी बारिश का सामना करना पड़ा और वे आईआईटी दिल्ली में अपने एक कार्यक्रम में देर से पहुंचे. इस दौरान छात्रों को संबोधित करते हुए जॉन कैरी ने दिल्ली में भारी बारिश के बाद जाम और जलभराव पर चुटकी ली. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जॉन कैरी ने मजाक-मजाक में छात्रों से पूछा कि क्या आप यहां नाव से आए हैं? दरअसल, जॉन कैरी को छात्रों से बातचीत के लिए सुबह 9:30 बजे दिल्ली पहुंचना था, लेकिन वो दिल्ली-एनसीआर में हो रही बारिश के शिकार हो गए.
 
इस वजह से कैरी करीब डेढ़ घंटे लेट से करीब 11 बजे आईआईटी दिल्ली पहुंचे. आईआईटी दिल्ली पहुंचकर उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर हुए जलभराव पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि आप सब यहां कैसे पहुंचे. मुझे लगता है कि आप सबको जरूर यहां पहुंचने के लिए नाव की जरूरत पड़ी होगी.
 
इससे पहले भारत दौरे पर सोमवार रात पहुंचे कैरी भी दिल्ली में यातायात जाम में फंस गए थे. जलभराव के कारण लुटियंस दिल्ली में सत्य मार्ग पर लगभग एक घंटे तक उनका काफिला फंसा रहा था.
 
बता दें कि भारी बारिश के कारण जॉन कैरी के कई कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. अधिकारियों के अनुसार कैरी शीशगंज गुरुद्वारा, जामा मस्जिद, गौरी शंकर मंदिर जाने वाले थे, लेकिन भारी बारिश के कारण इसे टाल दिया गया है.