भोपाल. जबलपुर एयरपोर्ट पर उस समय भगदड़ का माहौल बन गया जब एक हवाई जहाज बस के बेहद करीब आ गया. दरअसल यात्रियों को जहाज से टर्मिनल तक पहुंचाने वाली स्पाइस जेट की बस से करीब 30 यात्री डर के मारे कूद गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि एयर इंडिया का विमान बस के बेहद करीब आ गया था. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

 
विमान के पंख तो बस के बेहद नज़दीक से होकर गुजरे थे लेकिन खुशकिस्मती से उस से टकराये नहीं. इस  सम्बन्ध में उड्डयन नियामक ने एयर इंडिया को चेतावनी दी है. इस समबनध में जांच से पता चला कि एटीआर-72 विमान को पार्किंग में किसी ट्रेंड कर्मचारी की जगह एक हेल्पर लगा रहा था. 
 
जबलपुर एयरपोर्ट पर एयरइंडिया का विमान अपने तय समय से 15 मिनट पहले लैंड हो गया था. इसके बाद स्पाइस जेट का विमान भी लैंड हुआ और उसके यात्रियों को बस से टर्मिनल की ओर ले जाया जा रहा था. 
 
ऐसें में जब स्पाइस जेट के स्टाफ ने देखा कि एयर इंडिया का विमान बहुत पास आ गया है तो उन्होंने इसकी चेतावनी एआई कैप्टन को दी लेकिन  उन्होंने ने भी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. 
 
 
इसके बाद एक यात्री बस से कूद गया और उसके बाद बाकी के 30 यात्री भी बस से कूद पड़े. इस बारे में एयरपोर्ट के डायरेक्टर रामतनु  साह ने कहा कि इस बारे में जांच होगी.