पटना. जम्मू-कश्मीर की वर्तमान स्थिती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की PDP-BJP सरकार पर हमला बोलते हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि कश्मीर में फैली अशांति के लिए केंद्र और राज्य सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने राज्य के लोगों से देश की मुख्यधारा में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इस राज्य की जनता भारत की जनता है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पाकिस्तान पर बोले लालू
लालू ने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान की दाल गलने वाली नहीं है और वो बेकार का माथा फोड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान पहले अपने देश की तरफ देखे कि वहां क्या हो रहा है, भारत तो उससे कहीं बड़ा देश है. पाकिस्तान में हर रोज कत्लेआम होता है. उन्होंने कहा कि कश्मीर कि चिंता करने के बजाय पहले अपने यहां के हालात देख ले.
 
मोदी पर किया हमला ?
लालू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर की PDP-BJP की सरकार है. फिर भी हालत काबू से बाहर है. करीब एक महीने से वहां कर्फ्यू लागू है. उन्होंने केंद्र सरकार पर भारत के संविधान को बदलने का कुत्सित प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ऐसा किए जाने का विरोध करेगी.