नई दिल्ली. आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने कश्मीर में मारे गए आतंकी बुरहान वानी के पिता से मुलाकात की तस्वीर जारी की है. मुजफ्फर वानी ने रविशंकर से उनके बेंगलुरु स्थित आश्रम में मुलाकात की.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस संबंध में रविशंकर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ​ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘मुजफ्फर वानी दो दिनों से आश्रम में थे. हमने कई मुद्दों पर चर्चा की है.’
 
रविशंकर ने मुजफ्फर वानी के साथ ऐसे समय में मुलाकात की है जब जम्मू-कश्मीर में स्थितियां खराब हैं और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और केंद्र सरकार शांति वार्ता की बात कर रहे हैं. दरअसल, 8 जुलाई को सुरक्षा बलों से एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में हालात खराब है. 
 

रविशंकर और मुजफ्फर वानी की इस मुलाकात पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया की है. पत्रकार बरखा दत्त ने लिखा है, ‘जब मैंने बुरहान वानी को स्कूल मास्टर का बेटा कहा था, तो लोगों ने मुझे देशद्रोही कहा था. अब दक्षिणपंथियों के लिए यह हास्यास्पद दिन है.’

 
इसके अलावा किसी ने इसे कश्मीर में शांति स्थापित करने का प्रयास कहते हुए मुलाकात को सराहा है, तो किसी ने मुजफ्फर वानी के एक आतंकी का पिता होने के नाते, उनसे मुलाकात को गलत ठहराया है.