नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और केंद्र सरकार के बीच दिल्ली में समन्वय समिति की बैठक होगी. इस बैठक में RSS प्रमुख मोहन भागवत, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री नितिन गडकरी, मनोहर पार्रिकर, राजनाथसिंह, सुषमा स्वराज, वेंकैया नायडू, अरुण जेटली, जेपी नड्डा, अनंत कुमार, राधमोहंसिह, प्रकाश जावडेकर, BJP महासचिव राम माधव, रामलाल,मुरलीधर राव और कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह बैठक सितम्बर महीने के दूसरे सप्ताह में हो सकती है. इस बैठक में मोदी सरकार के कामकाज की समीक्षा होगी साथ ही संघ मंत्रियो के रिपोर्ट कार्ड भी पेश करेगा. बता दें कि इस तरह की समन्वय समिति की बैठक सभी राज्यो में हो रही है. गुरुवार को ही यह बैठक भोपाल में हुई और दो सप्ताह पहले ही दिल्ली प्रदेश की बैठक वृन्दावन में हुई थी.
 
इस बैठक में केंद्र सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने के लिए खासतौर से ध्यान दिया जाएगा. इन योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए रोड मैप भी तैयार किया गया है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App