नई दिल्ली. जेएनयू में पीएचडी की छात्रा ने अपने ही एक साथी छात्र पर रेप का आरोप लगाया है. आरोपी छात्र आॅल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) का प्रमुख सदस्य है. छात्रा का आरोप है कि नशीली ड्रिंक पिलाकर जेएनयू के ही ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में उसके साथ रेप किया गया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल, यह मामला एक फिल्म मांगने से शुरु हुआ था. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक उसने जून में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी कि वह मराठी फिल्म ‘सैरात’ देखना चाहती है. अगर किसी के पास वह फिल्म हो, तो उसे बताए. आरोपी ने छात्रा को मैसेज किया कि उसके पास फिल्म है. फिर आरोपी खुद शनिवार रात छात्रा को अपने साथ जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में ले गया था.
 
रिपोर्ट के मुताबिक हॉस्टल में आरोपी ने छात्रा को ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ रेप किया. साथ ही आरोपी ने छात्रा को शिकायत न करने की धमकी भी दी और बाहर भी जाने से रोका. दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में रेप की एफआईआर दर्ज की गई है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
 
वहीं इस मामले पर आइसा ने कहा है कि अगर आरोपी छात्र दोषी पाया गया तो आइसा पीड़ित लड़की के साथ इंसाफ की लड़ाई में खड़ा होगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App