नई दिल्ली. मानव संसाधन मंत्रालय में कई विवादों में रह चुकी स्मृति ईरानी फिर से एक नए विवाद में उलझती नज़र आ रही है. ताज़ा मामले में एक वरिष्ठ नौकरशाह  से कुछ मुद्दों पर अनबन उनके मंत्रालय में हंगामे का कारण बन गया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल महीने भर पहले  मानव संसाधन मंत्रालय से कपड़ा मंत्रालय में शिफ्ट हुईं स्मृति ईरानी की वरिष्ठ नौकरशाह रश्मि वर्मा से कुछ मुद्दों पर बन नहीं रही है. ऐसे में सूत्रों के अनुसार कपड़ा मंत्रालय में हंगामा इतना बढ़ गया था कि उसे शांत करने के लिए खुद पीएमओ को इसमें दखल देना पड़ा.
 
22 जून को कैबिनेट द्वारा पास किये गए 6 हज़ार करोड़ के अपैरल एंड टेक्सटाइल पॅकेज पर स्मृति ईरानी और रश्मि वर्मा के खयालात एक से नहीं है. इतना ही नहीं अक्टूबर में होने वाली टेक्सटाइल समिट की तैयारियों को लेकर भी स्मृति ईरानी खुश नहीं है. 
 
रिपोर्ट्स की माने तो स्मृति ईरानी और रश्मि वर्मा की अन्य अफसरों के सामने झड़प भी हो चुकी है. बता दें कि अपने गुस्से की वजह से स्मृति पहले भी कई बार विवादों में पड़ चुकी है और ताजा मामले में पीएमओ को दखल तक देने की जरुरत पड़ गयी. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App