नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू 18 अगस्त को आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम सकते हैं. सिद्धू ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शनिवार को मुलाकात की, इस दौरान संजय सिंह भी मौजूद थे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच पंजाब के सियासी गणित और बाकी मुद्दों पर बात हुई है. बता दें कि सिद्धू ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.
 
 
सूत्रों की मानें तो सिद्धू के पार्टी में शामिल होने की घोषणा स्वयं केजरीवाल करेंगे.  यहीं नहीं सिद्धू की पत्नी नवजोत सिद्धू भी AAP में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी सिद्धू के पार्टी में शामिल होने की चर्चाओं को बल देते हुए कहा है कि AAP जल्द ही एक नवजोत सिंह सिद्धू पर अपना रुख साफ करेगी.
 
 
AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि जब उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था तो AAP ने उनके फैसले का स्वागत किया. अब AAP में शामिल होने का निर्णय उन्हें लेना है. उधर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने बताया कि BJP छोड़ने के बाद सिद्धू के पास कांग्रेस का भी ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने कहीं और ज्वॉइन करने का मन बनाया है.
 
राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मुझे पंजाब से दूर रहने के लिए कहा गया था, इसलिए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया. सिद्धू ने कहा कि दुनिया की कोई भी पार्टी पंजाब से बड़ी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जहां पंजाब का हित पाएंगे आप लोग वहां मुझे पाएंगे.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
सिद्धू ने कहा कि मुझसे एक दो बार नहीं कम से कम तीन-चार बार कहा गया कि तुम पंजाब की तरफ मुंह भी नहीं करोगे. जिन लोगों ने मुझे MP बनाया उन लोगों का साथ सिद्धू कभी नहीं छोड़ सकता. मैं पंजाब के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा और पंजाब और अमृतसर के लिए काम करता रहूंगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App