नई दिल्ली. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी भी मनचलों से बच नहीं पाईं. फेसबुक पर एक मनचले ने उन्हें अश्लील मैसेज भेजे. पहले तो शर्मिष्ठा ने उसे ब्लॉक करके इग्नोर करने की सोची. फिर उन्होंने इसकी सच्चाई को लोगों के सामने लाने का मन बनाया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शर्मिष्ठा ने उसके मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पेज पर ना सिर्फ डाला बल्कि उस मनचले को टैग भी किया. शर्मिष्ठा के इस कदम से ऐसे मनचलों को ये सबक जरुर मिलेगा कि लड़कियों को हल्के में ना लें. अगर इनलोगों को मुंहतोड़ जवाब ना दिया गया तो ये सिर पर और चढ़ जाएंगे. 
 
शर्मिष्ठा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि, ‘पार्थ मंडल नाम का ये सनकी इंसान मुझे गंदे, अश्लील मैसेज भेज रहा है. इसके मैसेज पढ़ के पहले मैने सोचा कि इसे इग्नोर करती हूं और ब्लॉक कर देती हूं. फिर मुझे लगा कि मेरी चुप्पी से इसे बढ़ावा मिलेगा और ये दूसरी लड़कियों को अपना शिकार बनाएगा.
 
इस जैसे इंसान को ब्लॉक या इग्नोर करना ही काफी नहीं है. मुझे ये लगता है कि हमें ऐसे लोगों को सबके सामने लाना चाहिए. मैं पार्थ मंडल के प्रोफाइल और उसके मैसेज के स्क्रीनशॉट यहां लगा रहीं हूं. साथ ही मैं उसे टैग भी कर रही हूं. सभी से मेरी गुजारिश है कि प्लीज इस पोस्ट को शेयर करें और लोगों को बताएं कि इस तरह की बेहूदा हरकतें किसी भी तरीके से बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App