नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साइकोपैथ बोलने का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल मोदी को साइकोपैथ बोल सकते हैं, राजनीति में ये आम है. कुमार विश्वास ने ये बात उप-राज्यपाल नजीब जंग ने दिए एक इंटरव्यू में मोदी से अपने बर्ताव के माफी मांगने पर कही. कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल का PM मोदी को साइकोपैथ कहना कोई बड़ी बात नहीं है, राजनीति में इस तरह की भाषा इस्तमाल करना आम बात है. AAP नेता ने कहा कि PM मोदी भी सार्वजनिक मंच से नक्सली, जंगली, 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड, लड़की सेट कर रहे हो बोल सकते हैं तो केजरीवाल भी उन्हें साइकोपैथ और दूसरे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं. 
 
कुमार विश्वास ने कहा कि नजीब जंग दिल्ली के लाटसाहब हैं और मोदी साहब के नुमाइंदे हैं. AAP नेता ने नजीब जंग और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो केंद्र दिल्ली विधानसभा को भंग करके देखे. अगर केंद्र ने संविधान का और अपमान किया तो आप उसका जवाब पंजाब, गोवा और गुजरात में देगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App