नई दिल्ली. मोदी कैबिनेट की सबसे चर्चित मंत्री टेक्‍सटाइल मिनिस्‍टर स्‍मृति ईरानी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं. स्मृति ईरानी कुछ भी करती हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल न हो ये नामुमकिन ही है. आजकल स्‍मृति अपने भाषण या रोने की वजह से नहीं बल्कि अपनी सादगी और जिंदादिली की वजह से सोशल मिडिया पर छाई हुईं हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्‍ली के सबसे फेमस स्पॉट कनॉट प्‍लेस के स्‍टारबक्‍स कॉफी हाउस में ऑर्डर के लिए लाइन में लगीं स्‍मृति की फोटो वायरल हो गई है. दिल्‍ली के रहने वाले लेखक निमिष दुबे ने स्‍मृति की यह फोटो फेसबुक पर शेयर की है. उन्‍होंने साथ ही इस बात का जिक्र किया है कि किस तरह स्‍मृति बिना किसी सिक्योरिटी के एक आम आदमी की तरह कैफे पहुंचीं, विनम्रता के साथ ऑर्डर दिया, उसे खुद अॉर्डर कलेक्‍ट किया और बिना शोरशराबे के चली गईं. उन्‍होंने बताया कि उनके साथ कोई भी अंदर नहीं आता और न ही कोई बाहर इंतजार करता है. वे हमेशा इसी तरह आती हैं. वे लाइन में लगती हैं और कभी लाइन नहीं तोड़तीं.
 
दुबे के मुताबिक, लोग यही अंदाजा लगाते रह जाते हैं कि क्‍या वे स्‍मृति ही हैं या कोई और. बता दें कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी में स्‍टूडेंट रोहित वेमुला के आत्‍महत्‍या के बाद हुए विरोध प्रदर्शनों की वजह से केंद्र सरकार ने हाल ही में स्‍मृति इरानी का सिक्योरिटी बढ़ाते हुए उन्‍हें जेड कैटिगरी की सिक्योरिटी दिया है. फिलहाल वे वाई कैटिगरी की सिक्योरिटी पाने की हकदार हैं, जिसके तहत उन्‍हें 11 सुरक्षा अधिकारियों द्वारा कवर मिलता है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App