उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की लचर हालत से सब वाखिफ हैं. हद तो तब हो गयी जब कानून के रखवालों ने ही रिश्वत ना मिलने पर कथित तौर पर दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया.  घटना समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के गढ़ मैनपुरी की है. जहां रिश्वत ना मिलने से नाराज पुलिस वालों ने दो युवकों की कथित तौर पर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पिटाई के बाद इन युवकों को तालाब में फैंक दिया गया और उनके डूब जाने तक पुलिस तमाशा देखती रही. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इसके बाद गुस्से में स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी में घुस कर पुलिसवालों की धुनाई कर दी. बता दें कि दो युवकों की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. स्थानीय लोगों के अनुसार शुक्रवार को मैनपुरी में कुछ लोग ट्रैक्टर में पत्थर भर कर ले जा रहे थे. रास्ते में पुलिसवालों ने उन्हें रोक कर 1200 रुपए की रिश्वत मांगी. रिश्वत देने से मना करने पर पुलिसवालों ने उन्हें पीटा और तालाब में धक्का दे दिया. 
 
Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
 
वहीं पुलिसवालों का कहना है कि दोनों युवक पिटाई से बचने के चक्कर में खुद ही तालाब में गिर पड़े. तालाब में डूब कर मरे दोनों ही युवक भाई थे. एक का नाम पंकज यादव(24) और दूसरे का नाम दिलीप(22) बताया जा रहा है. 
 
 
हाल ही में कानपुर में पुलिस कस्टडी में एक दलित व्यक्ति के मारे जाने की खबर ने तूल पकड़ा था. जहां एक व्यक्ति को पीट कर फांसी पर लटका दिया गया था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसवालों की पिटाई कर दी थी.  मामला इतना बढ़ा कि वरिष्ठ अधिकारियों को मामले में दखल देना पड़ा और हालात पर काबू पाने के लिए दूसरे जिलों से अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा था. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App