लखनऊ. उत्तर प्रदेश में मिशन यूपी की शुरुआत करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने यूपी उद्धोष कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि मोदी जी ने पहले लोगों से नींद छीनी और अब दाल छीनना चाहते हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राहुल गांधी ने लखनऊ के रामबाई अंबेडकर मैदान में लोगों से कहा, ‘मोदी जी पहले किसानों से 50 रुपए/प्रति किलो के हिसाब से दाल खरीदते हैं, लेकिन उसी दाल को किसान मार्केट 200 रुपए में खरीदता है’.
 
 
राहुल ने केंद्र सरकार की बुलेट ट्रेन योजना पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बुलेट ट्रेन का वादा किया, जिसके टिकट 15 हजार से कम के नहीं होंगे, जिसमें सिर्फ वह खुद और उनके सूट-बूट वाले दोस्त ही सफर कर सकेंगे.
 
UP को बनाना है नंबर 1
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पिछले 27 सालों से यूपी बेहाल है. उन्होंने कहा, ‘अनेकों पार्टियां यूपी को तोड़ना चाहती हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि यूपी फिर पहले नंबर पर जाए और ऐसा करने में हमारी पार्टी मदद करेगी.’
 
दिल्ली याद करती है शीला दीक्षित को
 
राहुल गांधी ने शीला के दिल्ली के मुख्यमंत्री रहने वाले समय पर कहा कि शीला जी ने दिल्ली को बदला और विकास लाईं. दिल्ली के लोग आज कांग्रेस को याद करते हैं. 
 
राहुल ने कहा, ‘हमने महिलाओं के लिए लड़ने के उद्देश्य के साथ शीला दीक्षित को उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस का सीएम उम्मीदवार घोषित किया.’
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
बता दें कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कमर कस ली है. कांग्रेस ने शुक्रवार को ‘मिशन उत्तर प्रदेश’ की शुरुआत करते हुए यूपी उद्धोष कार्यक्रम आयोजित किया. 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App