जयपुर. चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं. इस मामले के मुख्य गवाह ड्राईवर हरीश दुलानी के कहा है कि सलमान खान ने ही संरक्षित चिंकारा का शिकार किया था. साथ ही दुलानी ने कहा कि वो अपने बयान पर कायम रहेगा. बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान खान को इस मामले में बरी कर दिया है.
 
बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट ने मुख्य गवाह के पेश नहीं होने के कारण सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था. भवाद और घोड़ा फार्म चिंकारा शिकार मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने जिन आधारों पर सलमान को बरी किया था, उनमें से एक बड़ा आधार ड्राइवर हरीश दुलानी से जिरह नहीं होना था. इसे प्रमुख चश्मदीद गवाह माना गया था.
 
अब हरीश दुलानी अचानक सामने आ गया है और उसका कहना है कि वह कहीं नही गया और उसे कभी बुलाया ही नहीं गया. वह आज भी अपने पहले वाले बयान पर कायम है. उसने निचली कोर्ट में चल रहे कांकणी शिकार मामले में दस अगस्त को सुनवाई के दिन कोर्ट मे जाने की बात भी कही है.
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App