मुंबई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग की है. ठाकरे ने एक इंटरव्यू में कश्मीर की स्थिति से निपटने के लिए मोदी सरकार के रवैये को सवाल उठाते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा रोकी जा रही है, सुरक्षाबल शहीद हो रहे हैं, हिंदुओं को वहां प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन इसका कौन जिम्मेदार है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा कि अब समय गया है जब भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाए. बता दें कि उद्धव के इंटरव्यू का पहला हिस्सा रविवार को पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में मराठी में और ‘दोपहर का सामना’ में हिंदी में प्रकाशित हुआ है.
 
‘घाटी में हिंदू खतरे में’
उद्धव ठाकरे ने कश्मीर मे सुरक्षा बलों पर हो रहे हमलों पर बात करते हुए कहा कि हिंदुओं को पीटा जा रहा है. हमारे जवानों पर हमले किए जा रहे हैं. सबको उम्मीद थी कि जब सरकार बदलेगी तो स्थिति भी बदल जाएंगी. लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा है. उद्धव ने कहा कि केंद्र और राज्य में सत्तारुढ़ बीजेपी ने इस पर जोर दिया कि अब हिंदुओं को निशाना नहीं बनाया जाएगा, लेकिन घाटी में हिंदू खतरे में हैं. अब सही समय आ गया है जब हिंदूस्तान को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
PM मोदी पर निशाना
इसके अलावा उद्धव ठाकरे ने मोदी पर निशाना साधते हुए यह भी सवाल किया कि हमारे प्रधानमंत्री कश्मीर समेत देश के सभी राज्यों में जाते हैं, लेकिन इस वक्त वे कश्मीरी हिंदुओं के साथ क्यों नहीं हैं. जब हिंदुओं को निशाना बनाया जाता है, तब ये धर्मनिरपेक्ष कहां चले जाते हैं ? बस बहुत हो चुका यह धर्मनिरपेक्षता’ का नाटक. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App