नई दिल्ली. लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पद से संतुष्ट नहीं हैं. इसलिए उन्होंने सीआरपीएफ (CRPF) की परीक्षा के लिए भी आवेदन कर दिया है. जी हां, CRPF की वेबसाइट की मानें तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. वेबसाइट पर हेड कॉन्सटेबल के पद के लिए पीएम मोदी के नाम का एडमिट कार्ड भी जारी हुआ है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (CRPF) की वेबसाइट पर परिक्षा के लिए मोदी का एडमिट कार्ड जारी करने का मामला सामने आया है, हालांकि परिक्षा से पहले गलती सामने आने के बाद CRPF कमेटी ने एडमिट कार्ड को रद्द कर दिया है. इस बारे में अधिकारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इस पूरे मामले की जांच जारी है. जल्द ही इस मामले पर बयान दिया जाएगा. साथ ही दोषियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.
 
 
क्या है मामला ?
मामला रामपुर ग्रुप सेंटर का है. जहां सीआरपीएफ ने हेड कॉन्सटेबल की भर्ती के लिए नरेन्द्र मोदी के नाम का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिसका रोल नंबर 2430026090 है. यह एडमिट कार्ड सीआरपीएफ की वेबसाइट पर भी मौजूद था. इस एडमिट कार्ड में पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के साथ बकायदा उनकी स्कैन की हुई तस्वीर भी लगी हुई थी.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
कार्ड में मोदी के पिता का नाम राजेंद्र मोदी लिखा था. इसमें मोदी की डेट ऑफ बर्थ 18 अक्टूबर, 1992 दर्ज थी. साथ ही पता समराई, अमृतसर लिखा हुआ था. लेकिन मीडिया में जब यह मामला आया तो एडमिट कार्ड को वेबसाइट से हटा दिया गया. हालांकि 15 जुलाई को हुई परीक्षा के लिए इस रोल नंबर से कोई भी उम्मीदवार परीक्षा देने नहीं आया. फिलहाल अधिकारी मामले में कुछ भी बोलने से बच रहें हैं. 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App