लखनऊ. गाली के बदले गाली की राजनीति पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) दोनों के ऊपर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि दोनों ओर से गंदी भाषा बोली गई लेकिन हमारे लोगों को मीडिया तुरंत गुंडा बता देती है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा अखिलेश ने
अखिलेश ने कहा कि हमारी पार्टी के कुछ लोग ऐसा कर दें तो तुरंत मीडिया गुंडा बता देती है. मीडिया ने दोनो पार्टीयों के कार्यक्रताओं को एक बार भी गुंडा नहीं कहा. हम तो यह कह रहे हैं कि जितना किचड़ आप हम लोगों पर फेंकते हैं उतना ही दूसरे लोगों को भी कहिए. जब कभी कोई गलती कर दे समावादी के गुंडा ने ऐसा कर दिया, चाहें फिर वो हो भी या नहीं भी हो ये सपा का गुंडा है.  
 
 
‘BJP ने सही कहा’
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नेता ने जो भी कहा गलत कहा लेकिन उसका एक हिस्सा सही था. अखिलेश ने मायावती पर टिकट बेचने के आरोपों का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि हमने पता चला है बीएसपी में पैसे से टिकट मिलता है. बीएसपी से जो निकलकर आ रहे हैं, पैसे का आरोप लगा रहे है. 
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
‘राखी बधंवा लो’
अखिलेश ने दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि बीएसपी के नेताओं ने मंच से जिस तरह की अभद्र भाषा बोली है वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण  है. लखनऊ जैसे अदब के शहर में बीएसपी नेताओं ने क्या बोला? महिलाओं का सम्मान होना चाहिए. बीएसपी पार्टी को महिलाओं का सम्मान करना आना चाहिए. बीजेपी को सोचना चाहिए कि हम बुआ बोल रहे हैं तो उनको भी बुआ बोल देना चाहिए. रक्षाबंधन आ रहा है. राखी बधंवा लो, माफी मिल जाएगी. पहले भी ऐसा किया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App