लखनऊ. यूपी के हाथरस में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. आरोप है कि 6 लोगों ने एक स्कूली छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाया और लड़की और उसके दोस्त के साथ मारपीट भी की. जब लोग लड़की और लड़की के दोस्त को मार रहे थे तो लड़की हाथ जोड़कर कही रही थी, ‘प्लीज भैया मुझे छोड़ दो…
 
स्कूली छात्रा के साथ अश्लील हरकत और मारपीट का ये शर्मनाक मामला यूपी के हाथरस जिले का है. आरोप है कि 13 मार्च को हाथरस के सादाबाद इलाके में 6 लोगों ने एक स्कूली छात्रा को उसके साथी के साथ घेर लिया. फिर सभी 6 बदमाशों ने मिलकर छात्रा के साथ मारपीट की और गालियां दी. बदमाशों ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो भी बना ली और वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया.
 
बदमाशों ने स्कूली छात्रा के साथी को भी बुरी तरह पीटा. स्कूली छात्रा और उसके साथी उन बदमाशों के सामने छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, मगर बदमाशों ने उसकी एक न सुनी. बदमाशों ने लड़की को खुद के बारे में गलत बातें कहने के लिए भी मजबूर किया.पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 6 आरोपियों में से 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
 
हाथरस में घटी इस घटना से साफ है कि इलाके में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है. बताया जाता है कि इलाके में आए दिन बदमाश लड़कियों को छेड़ते रहते हैं. ऐसे में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि वो बदमाशों को कड़ी सबक क्यूं नहीं सिखा पाती.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App