श्रीनगर. कश्मीर के सोपोर कस्बे में सोमवार को मोबाइल फोन सिम कार्ड बेचने वाली दुकान पर आतंकवादियों की ओर से किए गए हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आतंकवादियों ने सोपोर में सेलफोन कंपनी बीएसएनएल के सिम कार्ड बेचने वाली दुकान पर गोलीबारी की, जिसमें तीन लोग घायल हो गए.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “कुपवाड़ा के सोगीपोरा के रहने वाले मुहम्मद रफीक भट्ट ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.” अधिकारी ने बताया, “दो अन्य घायलों का इलाज श्रीनगर के अस्पताल में किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि घायलों की हालत बेहद नाजुक है.”

महीने की शुरुआत में आतंकवादियों ने सोपोर के बादामी बाग सेलफोन टावर पर कथित तौर पर लगाया गया अपना उपकरण हटाए जाने के बाद सोपोर के सेलफोन सेवा प्रदाताओं को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने अपनी संचार व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से सेलफोन टावर पर उपकरण लगाया था. पुलिस ने दो दिन पहले ही गैरकानूनी रूप से लगाए गए एक उपकरण को जब्त करने की पुष्टि की थी.

IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App