नई दिल्ली. 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों ने कमर कस ली है। अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 20 अगस्त को एक बड़ी बैठक बुलाई है। इसमें समान विचारधारा वाले दलों के नेता शामिल होंगे।  बैठक वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर होगी। सूत्रों ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी बैठक में मौजूद रहेंगी।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी समेत विपक्षी दल के कई नेताओं को बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार दिल्ली का दौरा करने वाली सीएम ममता ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और अन्य नेताओं से भी मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने मिलकर काम करने पर सहमति जताई थी।

टीएमसी लगातार बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रही है। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन भी बैठक में शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने इस संबंध में अपने आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक की थी।

Uttrakhand Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड चुनाव के लिए कर्नल अजय कोठियाल को बनाया सीएम का चेहरा, कोठियाल बोले- मेरे लिए सम्मान की बात

Covid Vaccine : केंद्र सरकार ने केरल को वैक्सीन की 1.10 करोड़ खुराक देने का वादा किया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर