नई दिल्ली. महाराष्ट्र में समाजसेवक और लेखक नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी हुई है. सीबीआई ने मुंबई से वीरेंद्र तावड़े नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. तावड़े हिंदू जनजागृति समिती का कार्यकर्ता है. पिछले दिनों सीबीआई ने तावड़े के पनवेल स्थित आवास में भी छापेमारी की थी.
 
 भारतीय नौसेना के युद्धपोत आईएनएस विक्रमादित्य में बड़ा हादसा हुआ है. युद्धपोत से एक विषैली गैस रिसने की वजह से एक नौसैनिक समेत दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा कर्नाटक के कारवाड़ में हुआ है जहां युद्धपोत को मरम्मत के लिए खड़ा था.
 
दिल्ली विधानसभा में बीजेपी विधायक विजेंदर गुप्ता के द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुप्ता सदन में टैंकर घोटाले को उठाना चाहते थे. इस दौरान अपनी बात कहने के लिए वो टेबल पर चढ़ गए और जमकर हंगामा करने लगे. गुप्ता की इस हरकत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हंसी छूट गई. और भी खबरों के लिए देखें 10 मिनट में 50 बड़ी खबरें इंडिया न्यूज़ पर. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App