नई दिल्ली. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में बदमाशों ने 16 साल के एक नाबालिग लड़के के हाथ-पैर बांधकर उसको पीटा, वो चिल्लाता रहा. यहां तक कि बदमाशों ने नाबालिग लड़के के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल और मिर्च तक डाल दी. बताया जा रहा है कि मामला सोमवार का है और इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है. नाबालिग लड़के के घरवालों के सामने जब यह वीडियो आया तो परिजनों ने थाने में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक की तलाश जारी है.
 
प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल और मिर्ची
पीड़ित का आरोप है कि उसके साथ ये सलूक सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि वो वहां खड़ी स्कूटी पर बैठ गया था. बस इतनी सी बात पर युवकों ने नाबालिक के कपडे उतार कर उसे बेरहमी से डंडों और लातघूंसों से पीटा और सरे आम नंगा  करके गलियों में नाबालिक को घुमाया ,और जब इन दबंग लड़कों का इससे भी जी नहीं भरा तो उस नाबालिक के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल और मिर्ची तक डाल दी और नाबालिक की वीडियो बना कर सोशल मिडिया पर वाइरल कर दिया.
 
करने जा रहा था आत्महत्या
दोस्तों द्वारा वायरल वीडियो के दिखाने पर नाबालिग शर्मिंदगी के चलते रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंच गया. लेकिन घर वालों की याद के चलते वो आत्महत्या नहीं कर सका और कूड़े में मिला हाफ पैंट पहन कर आसपास घूमकर समय गुजारने लगा. उधर, घर वाले उसे ढूंढ रहे थे और जब वह घर वापस आया तो घर वालों को कुछ बता न सका और गुमसुम होकर घर में बैठ गया. लेकिन, जब आस-पास के लोगों ने वायरल वीडियो उसके घर वालों को दिखाई तो उसने आपबीती घर वालों को बताई. इसके बाद घर में ही पंखे से लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की. घर वालों ने किसी तरह उसे संभाला और इस अत्याचार की शिकायत इंद्रपुरी थाने में की.
 
पुलिस ने क्या कहा?
डीसीपी सुरेन्द्र कुमार ने बताया की इन्द्रपुरी थाना पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ धारा 323/342/34 IPC और 33 JJ act के तहत FIR दर्ज कर 4 आरोपी सुमित, अमन, राजू और शंकर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य युवक की तलाश जारी है.